Sunday 29 May 2011

तुम्हारी आने से....!!!

तुम्हारी आने से...
                       वीरान जिंदगी मेरी,
                      आवाद हो गयी है..|
तुम्हारी आने से..
                       बेरंग जिंदगी मेरी,
                        रंगों से भर गयी है...|
तुम्हारी आने से..
                         सुनी सी जिंदगी मेरी,
                         झंकृत हो उठी है...|
तुम्हारी आने से...
                         अँधेरी जिंदगी मेरी,
                          आलोकित  हो उठी है...|
तुम्हारी आने से...
                        मुरझाई जिंदगी मेरी,
                         पल्लवित हो उठी है...|
तुम्हारी आने से...
                       पतझड़ जिंदगी में मेरी,
                       वसंत बहार आ गयी है...|
तुम्हारी आने से...
                        निराश जिंदगी मेरी,
                        आशाओं से भर गयी है..|

No comments:

Post a Comment